उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दीवार गिरने से महिला की मौत, एक घायल

By

Published : Jul 2, 2020, 10:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला की दीवार गिरने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में घायल हो गया है.

 आगरा में दीवार गिरने से महिला की मौत
आगरा में दीवार गिरने से महिला की मौत

आगरा : जिले के फतेहाबाद क्षेत्र के ब्लाक शमसाबाद स्थित गांव लखुरानी में दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक भी घायल हो गया. महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि सीलन के चलते दीवार काफी जर्जर हो चुकी थी.

शमसाबाद के लखुरानी गांव निवासी मीरा देवी अपने घर के बराबर में नाली की सफाई कर रही थीं. सफाई करते समय घर के बराबर में बंद पड़े जगदीश के मकान की दीवार अचानक गिर गयी. इसके चलते महिला दीवार के नीचे दब गई. दीवार गिर जाने से महिला लहूलुहान हो गई. शोर सुनकर परिजन और आसपास के लोगों ने महिला को बाहर निकालकर उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए, जहां पर महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में एक युवक अशोक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया.

मृतका के पति रामजी लाल ने बताया कि घर के बराबर में जगदीश का मकान था. जो कि करीब 5 से 6 साल से बंद पड़ा हुआ था. पत्नी नाली साफ कर रही थी. अचानक से नाली के बराबर में लगी दीवार भरभरा कर गिर पड़ी, जिसमें दब जाने के कारण पत्नी की मौत हो गई. परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जर्जर दीवार गिरने से हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details