उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आगरा के थाना शमसाबाद क्षेत्र के गढ़ी जहान सिंह में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना जब परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 5, 2020, 1:40 AM IST

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आगरा: जिल के थाना शमशाबाद क्षेत्र के गढ़ी जहान सिंह में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना जब परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

महिला ने की आत्महत्या
घटना शुक्रवार रात की है. गांव गढ़ी जहान सिंह निवासी महिला ने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. परिजन महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना थाना शमसाबाद पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शमशाबाद राकेश कुमार यादव पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. घटनाक्रम के बारे में परिजनों से पुलिस ने पूछताछ कर घटना की जानकारी ली.

थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया मामला आत्महत्या का है. पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जा रहा है. पति ने मायके पक्ष के लोगों के आने का इंतजार करने के लिए कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details