उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में 45 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 241

By

Published : Apr 19, 2020, 8:28 AM IST

आगरा में 45 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसी के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 241 हो चुकी है. आगरा में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी अब छह हो चुकी है.

agra
आगरा

आगरा: ताजनगरी में कोरोना का कहर जारी है. आगरा यूपी का कोरोना केपिटल बन गया है. शनिवार दोपहर एक संक्रमित जमाती की उपचार के दौरान एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी. वहीं, शनिवार रात करीब ग्यारह बजे 45 कोरोना संक्रमित आने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 196 से बढ़कर 241 हो गई है. जिले में छह संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है.

बता दें कि, आगरा में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है. पारस हॉस्पिटल अब आगरा के लिए नासूर बन गया है. इस हॉस्पिटल से जिले में 46 लोग संक्रमित हुए और अन्य दस जिलों में भी कोरोना संक्रमण फैला है.

संक्रमितों में जमातियों कि संख्या
शनिवार रात जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने जांच रिपोर्ट की समीक्षा की और इसके बाद देर रात करीब ग्यारह बजे नए कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट जारी की. जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह की जारी की गई रिपोर्ट में 45 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें पारस हॉस्पिटल के 21 नए संक्रमित, पांच जमाती, तीन एसआर हॉस्पिटल, तीन स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोग सहित अन्य संक्रमित मिले हैं. इससे जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 241 पर पहुंच गई. इसमें कोरोना संक्रमित जमातियों की संख्‍या 78 है.

फेल हुआ आगरा मॉडल
आगरा मॉडल फेल हो गया है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम साबित हो रहा है. यही वजह है जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ रहा है. जिला प्रशासन की रणनीति कागजी साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details