उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : May 15, 2022, 4:56 PM IST

आगरा जिले के बसई जगनेर थाना क्षेत्र में शराबी पति की हत्या करने वाली पत्नि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नि का कहना है कि पति से तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी.

etv bharat
आरोपी पत्नी गिरफ्तार

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में शराबी पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार पत्नी ने बताया कि वह शराबी पति से काफी परेशान हो चुकी थी. इसके कारण उसने यह कदम उठाया.

दरअसल, थाना बसई जगनेर के गुगावंद निवासी देवेंद्र (35) पुत्र गोलेराम बीते शुक्रवार की रात घर पर शराब पीकर पहुंचा था. शराब के नशे में धुत देखकर पत्नी (32) गिरजा देवी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. वह आग बबूला हो उठी. उसने पति को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. इससे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इस दौरान पत्नी के हाथ धारदार हथियार लग गया जिससे वार करके उसने पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की जानकारी पर परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. परिजन उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए आगरा ले गए. आगरा अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः अलीगढ़: युवती ने थाने की बैरक से लगाई छलांग, अस्पताल में तोड़ा दम, प्रेमी सहित 2 गिरफ्तार

आरोपी पत्नी गिरिजा देवी को थाना बसई जगनेर पुलिस ने पकड़ लिया है. साथ ही उसके कब्जे से हत्या करने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है. पूछताछ करने पर उसने बताया था कि पति चौबीस घंटे शराब के नशे में चूर रहता था. उसने पति को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह उसके साथ मारपीट करता था. इससे वह बहुत तंग आ चुकी थी. मृतक देवेंद्र और आरोपी पत्नी गिरिजा के तीन बच्चे हैं. सबसे बड़ा बेटा ग्यारह साल, छोटा बेटा नौ साल और सात वर्षीय बेटी हैं. फिलहाल परिवार के सदस्य बच्चों की जिम्मेदारी उठाने की बात कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details