उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति के वियोग में विधवा ने लगाई फांसी, 10 मई को पति की हुई थी मौत

By

Published : Jul 1, 2022, 4:47 PM IST

आगरा में पति की मौत के 45 दिन बाद उसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार विधवा महिला ने पति के वियोग में यह कदम उठाया है.

etv bharat
पति के वियोग में विधवा ने लगाई फांसी

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में शुक्रवार को विधवा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि करीब पौने दो माह पूर्व पति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत हुई थी. पुलिस का कहना है कि महिला ने पति के वियोग में ऐसा कदम उठाया है.

थाना बसई जगनेर के गांव हंसपुरा में शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे शिवानी (22) पत्नी स्वर्गीय अवधेश परमार ने कमरे में छत के कुंदे पर रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. महिला की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया. महिला के आत्महत्या करने की सूचना पर बसई जगनेर थाना प्रभारी प्रदीप चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 10-11 मई की रात्रि में दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. इसके बाद सुबह अवधेश के फांसी लगाकर जान देने की बात सामने आई. अवधेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता नहीं चल सका.

इसे भी पढ़े-हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

जवान बेटे की मौत के बाद पिता जगनिवास की शक की सुई उसकी बहू शिवानी पर घूम रही थी. पिता बेटे की मौत के न्याय की गुहार उच्चाधिकारियों से लगा रहा था. बेटे अवधेश की मौत का सदमा पिता जगनिवास अभी भुला नहीं पाया था कि बहू ने फांसी लगाकर जान दे दी. सीओ खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया महिला द्वारा पति के वियोग में फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details