उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 12, 2021, 4:02 AM IST

ETV Bharat / state

आगरा में जल संकट, 12 हजार की आबादी प्रभावित

आगरा में पानी की समस्या को लेकर रुदमुली गांव के लोगों ने बाह से बीजेपी विधायक पक्षालिका सिंह से मुलाकात किया. रुदमुली के 12 हजार लोग पानी की समस्या से प्रभावित हैं. इस संबंध में बाह विधायक ने सीडीओ को समस्या के निस्तारण के लिए निर्देशित किया है.

आगरा में जल संकट
आगरा में जल संकट

आगरा:ताजनगरी आगरा से एक समस्या भरी खबर है.तहसील बाह क्षेत्र के गांव रुदमुली में पानी की टंकी साल भर से खराब होने के कारण ग्रामीणों को पानी की बूंद-बूंद के लिए परेशान होना पड़ रहा है. बीजेपी विधायक पक्षालिका सिंह ने सीडीओ से बात कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के लिए कहा है.

इसे भी पढ़ें:शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़, कोविड प्रोटोकॉल की जमकर उड़ी धज्जियां

12 हजार की आबादी प्रभावित
बाह तहसील क्षेत्र के यमुना के बीहड़ किनारे बसा 12 हजार की आबादी वाला गांव पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहा है. बीते एक साल से गांव की खराब पड़ी पानी की टंकी के कारण ग्रामीण पेयजल संकट से जूझ रहे हैं. महामारी के दौर में लांकडाउन में मुश्किलें और और बढ गई है. ऐसे में मंगलवार को ग्रामीणों के साथ समस्या को लेकर नवनिर्वाचित प्रधान बबीता देवी ने बाह विधायक पक्षालिका सिंह से मुलाकात कर गांव की समस्या से अवगत कराया. विधायक ने ग्रामीणों की समस्या को गम्भीरता से लेते हुये, सीडीओ आगरा से बात कर गांव की खराब पड़ी पानी की टंकी चालू कराने के निर्देश दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details