उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के सीएम का फूंका पुतला

यूपी के आगरा जिले में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का पुतला फूंका. वीएचपी कार्यकर्ता राजस्थान में हुई पुजारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे.

By

Published : Oct 12, 2020, 3:22 AM IST

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के सीएम का फूंका पुतला
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के सीएम का फूंका पुतला

आगरा: विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में हुई पुजारी की हत्या को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शमसाबाद गांधी चौक पर प्रदर्शन किया.

रविवार शाम को विश्व हिंदू परिषद के ब्रज प्रांत सह संपर्क प्रमुख आशीष आर्य के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता शमसाबाद के गांधी चौराहे पर पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के करौली में पुजारी की हत्या के विरोध में नारेबाजी करते हुए आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकते हुए, आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

प्रदर्शन के दौरान ब्रज प्रांत सह संपर्क प्रमुख आशीष आर्य ने कहा कि एक पुजारी की हत्या हुई है. सुप्रीम कोर्ट से मांग है कि निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, नहीं तो विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता राजस्थान पर कूच करेंगे.

इस अवसर पर जितेंद्र देपुरिया, सभासद विनोद बघेल, श्रीभगवान राठौर, सचिन सिकरवार, रवि तोमर, बॉबी धाकरे, अजीत, पंकज ठाकुर, अश्वनी, दिनेश, राजू , प्रशांत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details