उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Harsh Firing In Agra : दुल्हन के साथ कार की सनरूफ विंडो पर खड़े होकर दूल्हे ने की फायरिंग, देखें VIDEO

By

Published : Feb 25, 2023, 12:06 PM IST

आगरा जिले में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ कार की सनरूफ विंडो पर खड़े होकर बंदूक से हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है.

etv bharat
शादी में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग

शादी में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग

आगरा: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग को लेकर शासन और प्रशासन काफी सख्त है. हर्ष फायरिंग में कई बार लोगों को जान तक गंवानी पड़ी है, लेकिन फिर भी लोग नहीं मान रहे है. ताजा मामला ताजनगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के सैंया थाना क्षेत्र के गांव से सामने आया है. यहां दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ कार की सनरूफ विंडो पर खड़े होकर बंदूक से हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है. हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सैंया थाना क्षेत्र में 22 फरवरी को मैरिज होम में एक भारतीय सेना में तैनात युवक की शादी थी. शादी में दूल्हे ने हर्ष फायरिंग की थी, जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. दूल्हे का पिता शिक्षा महकमे से जुड़ा बताया जा रहा है और वह इलाके का दबंग भी है. यह वीडियो करीब 27 सेकंड का है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन कार में खड़े हैं. इस वायरल वीडियो के बारे में पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है.

एसीपी पीयूष कांत राय ने बताया है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. शिकायत मिलने पर मामले की जांच पड़ताल कर उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

हर्ष फायरिंग में दुल्हन के मौसा की मौत
इससे पहले सोमवार को आगरा के सदर थाना क्षेत्र में सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग की गई थी. इस दौरान दुल्हन के मौसा को गोली लग गई थी. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

पढ़ेंः Harsh Firing in Agra: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग, दुल्हन के मौसा की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details