उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 24, 2022, 9:07 PM IST

ETV Bharat / state

यूपी के गैंगस्टर ने राजस्थान में की आत्महत्या, शव लेकर साथियों के साथ भागा भाई

आगरा के फरार गैंगस्टर भाइयों ने आपस में विवाद कर लिया. जिसके बाद एक गैंगस्टर भाई ने खुद की गोली मारकर हत्या कर ली. सूचना पर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
आगरा के फरार गैंगस्टर भाइयों ने आपस में विवाद के बाद एक ने की आत्महत्या

आगरा: खेरागढ़ तहसील क्षेत्र के गैंगस्टर भाइयों में राजस्थान में विवाद (gangster brothers brawl) हो गया. इस दौरान एक ने तमंचे से गोली चलाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का शव लेकर दूसरा भाई अपने दो अन्य साथियों के साथ यूपी की तरफ भागने की कोशिश की. लेकिन थाना बसई जगनेर पुलिस ने शव समेत तीन लोगों को दबोच कर राजस्थान पुलिस के हवाले कर दिया.

थाना जगनेर (Thana Jagner) और बसई जगनेर पुलिस को बुधवार शाम को सूचना मिली कि राजस्थान के थाना रुदावल क्षेत्र (Thana Rudawal area) के पहाड़पुर में आपसी विवाद के बाद एक भाई ने आत्महत्या कर ली है. जिसमें दूसरा भाई उसके शव को अपने साथियों के साथ लेकर यूपी की तरफ भाग निकला है. सूचना पर दोनों थानों की पुलिस उनकी तलाश में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने तेज रफ्तार की आ रही एक सफेद रंग की बोलरो को रुकने का इशारा किया. लेकिन उन्होंने बोलरो को नहीं रोका तो थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चतुर्वेदी के नेतृत्व में पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें कुकरसों से आगे गढ़ी करीमपुर में दबोच लिया.

इन पकड़े गए लोगों में देवेंद्र निवासी रिछोहा, थाना जगनेर और उसके दो अन्य साथी मिले. पुलिस ने उनके पास से गैंगस्टर शैलू (35) निवासी रिछोहा, थाना जगनेर का शव बरामद कर लिया. पीछे से थाना प्रभारी रुदावल प्रेम सिंह भास्कर पुलिस बल के साथ आ गए और शव समेत तीनों लोगों को राजस्थान के रुदावल लेकर चले गए.


राजस्थान पुलिस ने बताया है कि शैलू और देवेंद्र में झगड़ा होने के बाद उसने खुद को गोली मार ली थी. जिसके बाद देवेंद्र उसका उपचार कराने भरतपुर ले गया था.जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. जिसके बाद देवेंद्र मृतक भाई के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहता था. इसके बाद देवेंद्र अपने साथियों के साथ उसके शव को लेकर वहां से भाग निकला था.

यह भी पढ़ें- मोबाइल से चूना लगाने वाले दो विदेशी नागरिक समेत सात शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

पुलिस ने बताया कि मृतक शैलू पर आगरा के कई थानों और राजस्थान के कई थानों में संगीन धाराओं के मामले दर्ज थे. यूपी पुलिस ने शैलू को गैंगस्टर घोषित कर रखा था. शैलू पर खनन के मामले में रुदावल थाने में मामला दर्ज है. जिसमें मृतक शैलू अपने दो अन्य साथियों के साथ पकड़ा गया था. जिसमें वह जमानत पर रिहा हुआ था. वहीं पकड़े गए दूसरे भाई देवेंद्र पर भी कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं. जिसके कारण वह भी गैंगस्टर का आरोपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें- पुलिस कस्टडी से कुख्यात बदमाश फरार, लखनऊ जेल से पेशी पर आया था बिजनौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details