उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम आज और कल सीएम योगी आएंगे आगरा

विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभा पार्टियों के दिग्गज मैदान में उतर चुके हैं. वे अपनी पार्टी को हर तरीके से मजबूत कर रहे हैं. वहीं, आज डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा पहुंच रहे हैं. कल सीएम योगी आगरा आएंगे.

By

Published : Nov 9, 2021, 10:12 AM IST

आगरा दौैरा
आगरा दौैरा

आगरा: मिशन-2022 को लेकर भाजपा के दिग्गजों ने कैंपेनिंग शुरू कर दी है. प्रदेश में विपक्षी दलों के बन रहे गठबंधन को लेकर भाजपा अपनी पकड़ मजबूत करने में जुट गई है. इसी कड़ी में मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा आ रहे हैं. बुधवार को सीएम योगी आगरा से होकर वृंदावन जाएंगे. बुधवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और डिप्टी सीएम आगरा में रहकर जनसभा के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक और मंथन करेंगे.

जिला प्रशासन की ओर से जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक, डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे आगरा ​के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से कार से सीधे अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे. इसके बाद शाम चार बजे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा लौटेंगे. जहां पर सर्किट हाउस में शाम छह बजे पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों से भैंट करेंगे. इसके बाद रात में सर्किट हाउस में प्रवास करेंगे.

बुधवार सुबह दस बजे वे सर्किट हाउस में शिक्षा विभाग के अधिकारियों संग बैठक करेंगे. इसके बाद सुबह 11 बजे छीपीटोला में सिथत पाश्र्व नाथ दिगंबर जैन भव्य चतुर्विशति का जिनालय ​के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद उर्खरा में राजकीय डिग्री कॉॅलेज की भूमि का पूजन करेंगे. दोपहर एक बजे आगर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे.

सीएम योगी बुधवार को ट्रांजिट विजिट पर आगरा आ रहे हैं. सीएम योगी राजकीय विमान से दोपहर एक बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. जहां पर हेलीकॉप्टर से वृंदावन के लिए रवाना हो जाएंगे. इसके बाद शाम करीब 4:50 बजे वृंदावन से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से दस मिनट बाद राजकीय विमान से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें:आज बदायूं-शाहजहांपुर में योगी, लखनऊ से बीजेपी को निशाने पर लेंगे अखिलेश

सीएम योगी और डिप्टी सीएम डॉ. दिेनेश शर्मा के साथ ही बुधवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी अरविंद शर्मा उर्फ एके शर्मा भी आगरा में रहेंगे. सबसे पहले बुधवार सुबह एके शर्मा पहले बटेश्वरनाथ मंदिर में पूजा करेंगे. इसके बाद बाह के नरहौली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही माथुर वैश्य महासभा भवन में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के पदाधिकारी संग मंथन भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details