उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

आगरा में एक अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठे शख्स को मामूली चोटें आई हैं.

By

Published : Apr 11, 2022, 9:12 PM IST

ETV BHARAT
BIKE

आगरा:थाना शमसाबाद क्षेत्र के राजाखेड़ा मार्ग स्थित बाईपास पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक पर सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठे शख्स को मामूली चोटें आईं है. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.

घटना सुबह करीब 10 बजे की है. गांव घड़ी शिशुपाल निवासी बलबीर (25) घर से राजस्थान स्थित रहना वाली माता मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहा था. उसके साथ उसका एक पारिवारिक सदस्य भी पीछे बैठा था. बाईपास मार्ग पर गढ़ी थाना के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया. हादसे में बलबीर लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

बाइक पर सवार उसका पारिवारिक सदस्य घायल हो गया लेकिन उसे मामूली चोटें ही आईं है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. उधर जैसे ही मृतक के घरवालों को इसकी सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details