उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Dec 12, 2021, 9:24 AM IST

आगरा के थाना क्षेत्र खंदौली के गांव पुरा लोधी में रविवार सुबह आलू के खेत में सिंचाई करने जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है, वहीं पुलिस छानबीन में जुट गई है.

खेत जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली
खेत जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

आगरा:यूपी के आगरा में खेत में पानी लगाने जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है, वहीं पुलिस छानबीन में जुट गई है.




दरअसल, जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना क्षेत्र खंदौली के गांव पुरा लोधी में रविवार सुबह आलू के खेत में सिंचाई करने जा रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. घायल अवस्था में किसान को पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव पुरा लोधी निवासी किसान रामचंद्र 60 वर्ष अपने खेत में सिंचाई करने जा रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने रामचंद्र को गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि रामचंद्र के पेट में गोली लगी है. गोली की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे राहगीर भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे. सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई और घायल अवस्था में रामचंद्र को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें- विश्वनाथ धाम के लोकार्पण में शरीक होंगे देश-दुनिया के सैकड़ों संत, अपने प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से पहुंचेंगे शंकराचार्य

गांव में चर्चा है कि यह मामला जमीनी विवाद को लेकर है. दरअसल, रामचंद्र और उसके पड़ोसी के बीच खेत के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. संभावना जताई जा रही है कि विवाद के चलते गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. थानाध्यक्ष खंदौली अवधेश कुमार गौतम का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का है जांच की जा रही है जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details