उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2022, 4:34 PM IST

ETV Bharat / state

राजनीति में जयंत चौधरी अभी बच्चे हैं: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रविवार को आगरा आए. खंदारी कैंपस में स्थित जेपी सभागार में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एसपी-रालोद गठबंधन पर निशाना साधा.

etv bharat
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

आगराः केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान रविवार को आगरा आए. इस दौरान उन्होंने एसपी-रालोद गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, रालोद के मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि मैं चवन्नी नहीं, जो पलट जाऊं, तो मैं कहना चाहता हूं कि वे अभी राजनीति में बच्चे हैं. बच्चों को माफ कर देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बीजेपी से जाट समाज नाराज नहीं है. सर्वसमाज के साथ बीजेपी के साथ है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, जयंत चौधरी के पिता कितने दल-बदल चुके हैं. पहली बार किस गठबंधन से चुनाव लड़े थे. पहली बार किस गठबंधन से चुनाव लड़े थे. हमें पता नहीं था कि उनका इतिहास इतना कमजोर होगा. उन्होंने कहा कि चुनाव में सर्वसमाज के पास जाना होता है. चुनाव उत्तर प्रदेश में है, तो हम उत्तर प्रदेश में ही प्रचार करेंगे, विदेश में नहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को उत्तर प्रदेश में एकतरफा वोट मिलेगा. कुल 300 से ज्यादा सीटें आएंगी.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

इसे भी पढ़ें- UP Election 2022: कांग्रेस ने 61 प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की, जानिए किस-किस पर लगाया दांव

केंद्रीय मंत्री ने एसपी पर भी निशाना साधा कि जनता ने सीएम योगी की सरकार के 5 साल देखे हैं, तो इससे पहले 2012 से 2017 तक की अखिलेश सरकार भी देखी है. जनता भली-भांति जानती है कि कौन बेहतर है, जनता की याददाश्त कमजोर नहीं है. इस विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को जनता का पूरा प्यार मिलेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details