उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Road Accident in Agra: अनियंत्रित होकर खाई में पलटी बस, 30 यात्री घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी. बस में 90 लोग सवार थे, जिनमें से 30 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह हादसा बस चालक को झपकी आने की वजह से हुआ.

By

Published : Dec 7, 2021, 4:19 PM IST

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी बस
अनियंत्रित होकर खाई में पलटी बस

आगरा: जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को अनियंत्रित होकर खाई में एक बस पलट गई. बस में करीब 90 यात्री सवार थे. वहीं हादसे में 30 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. बस पलटने से बस में चीख पुकार मच गई. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा के स्टाफ ने हादसे में घायल सभी यात्रियों को बाहर निकाला. 30 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी बस
यह भी पढ़ें- न्याय के लिए भटक रहा दिव्यांग, नहीं मिल रहा इंसाफ


थानाध्यक्ष डौकी ने बताया कि हादसे में यात्रियों को चोट लगी है. सभी खतरे से बाहर हैं. बस का चालक और परिचालक मौके पर नहीं मिला है. इसलिए हादसे की सही जानकारी नहीं हो पा रही है. आशंका है कि बस चालक को झपकी आ गई होगी. इसके बाद उसने अचानक स्टेयरिंग बायीं ओर मोड़ दी और हादसा हो गया. बस न तो डिवाइडर से टकराई और न ही एक्सप्रेस के साइड में लगी लाेहे की रेलिंग से. इसके बाद भी बस पलट गई. सकुशल यात्रियों को दूसरी बस से भेज दिया गया है. सभी सकुशल यात्री दूसरी बस से अपने गंतव्य को चले गए हैं. घायल यात्रियों के परिजनों को सूचना दी जा रही है. अधिकतर यात्री बिहार के ही रहने वाले हैं.

बस में सवार एक यात्री विक्की ने बताया कि बस से मथुरा से दिल्ली जा रहे थे. अचानक कुछ समझ नहीं आया और बस इधर-उधर हुई और पलट गई. बस में लगभग 90 लोग सवार थे. वहीं हादसे में 30 लोग घायल हो गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details