उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: दो और कोरोना संक्रमितों की मौत, 11 नए मरीज मिले

By

Published : Jun 26, 2020, 9:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार को कोरोना के चलते 2 और लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 गर्भवती महिलाओं समेत 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,177 पहुंच गई है.

कोरोना के चलते दो लोगों की मृत्यु
जिले में 24 घंटे के भीतर दो और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई.

आगरा: जिले में 24 घंटे के भीतर दो और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. मरीजों की हालत बिगड़ने पर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जिले में अब कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा 84 पहुंच गया है. वहीं गुरुवार रात कोरोना के 11 नए मरीज भी पाए गए.

डीएम ने दी जानकारी
डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि प्रह्लाद नगर निवासी 59 वर्षीय एक महिला को सांस लेने में परेशानी थी. परिजनों ने महिला को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया, जहां जांच में कोरोना की पुष्टि हुई. गुरुवार रात उपचार के दौरान संक्रमित महिला की हालत बिगड़ने पर मौत हो गई. वहीं ताजगंज क्षेत्र निवासी एक 50 वर्षीय मरीज को भी सांस लेने में परेशानी होने रही थी. एसएसन कॉलेज में भर्ती व्यक्ति को ऑक्सीजन पर रखा गया, तभी इलाज के दौरान मौत हो गई.

दो गर्भवती महिलाएं संक्रमित
गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक दो गर्भवती महिलाओं समेत 11 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. ये मरीज सुरक्षा विहार कॉलोनी, नगला फकीरचंद (ईदगाह), ताल सेमरी, कालिंदी विहार, खुशी नगर, टेढ़ी बगिया और सैनिक नगर के रहने वाले हैं. सभी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 1,177 हो गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 84 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details