उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: रेलवे पुलिस ने अवैध गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में लॉकडाउन खत्म होते ही ट्रेनों में गांजे की तस्करी शुरू हो गई. जीआरपी और आरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए एक युवक और युवती को 6 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 16, 2020, 10:00 PM IST

etv bharat
अवैध गांजा समेत दो तस्कर गिरफ्तार.

आगरा: जिले में लॉकडाउन खत्म होते ही अनलॉक-1 में ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया. यातायात संचालन के बाद से ही गांजा तस्करी भी शुरू हो गयी है. वहीं जीआरपी और आरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए एक युवक और युवती के पास से 6 किलो गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार युवक और युवती आपस में भाई-बहन बताए जा रहे हैं.

जौनपुर के रहने वाले हैं दोनों
पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले भाई-बहन को गिरफ्तार किया है. वहीं बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों शातिरों के नाम किशन और सुमन हैं. यह दोनों मूल रूप से जौनपुर के रहने वाले हैं और फिलहाल दोनों दिल्ली में रह रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों तस्कर आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से राजधानी एक्सप्रेस में बैठकर गांजा की खेप के साथ दिल्ली जा रहे थे. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने इन्हें संदिग्ध समझकर रोका और दोनों के सामान की तलाशी ली तो दोनों तस्करों के पास से गांजा बरामद किया गया. पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

इंस्पेक्टर जीआरपी विजय सिंह चक के मुताबिक दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कहां से गांजा लेकर आए और इसकी सप्लाई कहां करनी थी इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details