उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 11, 2023, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

डिलीवरी ब्वॉय की आंखों में मिर्च झोंककर आईफोन लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

आगरा में डिलीवरी ब्वॉय की आंखों में मिर्च झोंककर आईफोन लूटने वाले लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया. दोनों लुटरों ने फर्जी सिम की मदद से फोन की बुकिंग कराई थी. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

Agra Crime
डिलीवरी ब्वॉय की

आगरा: थाना कागारौल क्षेत्र में 7 जून को एक डिलीवरी ब्वॉय की आंखों में मिर्च झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस दौरान लुटेरे आईफोन लूटकर मौके से फरार हो गए थे. पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी. शनिवार की देर रात पुलिस ने लूटे हुए आईफोन के साथ दो लुटेरों को दबोच लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

सैंया एसीपी पीयूष कांत राय ने बताया कि 7 जून को थाना कागारौल क्षेत्र में डिलीवरी ब्वॉय से आई फोन लूट की वारदात हुई थी. इसके लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर आरोपियों की तलाश कर रही थी. शनिवार की देर रात कागारौल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कि दो बाइक सवार लुटेरे रायभा से रूनकता जाने वाली रोड के बगल बाईपास पुल के पास खड़े हैं. पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों को बाइक समेत दबोच लिया. पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट का आईफोन और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राम बहादुर और गोपाल निवासी गांव अकबरा, थाना सिकंदरा बताया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने मिलकर योजना बनाई थी कि कंपनी से आईफोन बुक कर डिलीवरी ब्वॉय को अनजान जगह ले जाकर आखों में मिर्च झोंक देंगे. इसके बाद उसके पास से आईफोन लेकर फरार हो जाएंगे. उसने राय बहादुर की ननिहाल दूधाधारी के पास ग्राम बरबर में घटना को अंजाम देने के लिए जगह को चुना.

इस दौरान उन्होंने फर्जी सिम से आईफोन को बुक कर पता सरेंधा कॉलेज के पास का बताया. डिलीवरी ब्वॉय ने फोन किया कि तुम्हारा पार्सल आ गया है. दोनों ने गांव के ही एक लड़के से नानी के यहां जाने की बात कहकर उसकी बाइक लेकर पहुंचे. इस दौरान मिर्च की एक पुड़िया भी साथ लिए थे. डिलीवरी ब्वॉय ने पार्सल देने की बात कही तो उसे कागारौल से आगे नहर पुल से पहले डिलीवरी देने को कहा. जैसे ही डिलवरी ब्वाय ने पेमेंट देने को कहा, इसी दौरान राम बहादुर ने उसकी आंखों में मिर्च झोंककर मोबाइल छीन लिया और दोनों फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में लाखों की चोरी करने वाले कानपुर में गिरफ्तार, गिरोह की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details