उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में लगी भीषण आग, 3 की मौत

यूपी के आगरा जनपद के शाहगंज क्षेत्र के आजमपाड़ा में तेज धमाका हुआ. इस दौरान 2 घरों में भीषण आग लग गई. इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 18, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 9:24 PM IST

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में लगी भीषण आग.
आगरा के शाहगंज क्षेत्र में लगी भीषण आग.

आगरा:जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र के आजमपाड़ा में तेज धमाके के साथ दो घरों में भीषण आग लग गई. इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भेज दिया गया है.

घटना की जानकारी देते एसएसपी.

जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र में दो घरों में जोरदार धमाके के साथ भीषण आग लग गई. इससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं आग की चपेट में आने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. धमाका इतना भीषण था कि स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड और थाने की फोर्स पहुंच गई. इस बीच आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी अस्पताल भेजा गया.

दरअसल, मुगल फायरवर्क्स के मालिक चमन मंसूरी का आतिशबाजी का काम है और चमन ने अपने ही घर को गोदाम बना रखा था. हालांकि पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया से घटना सिलेंडर फटने से हुई है, ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि धमाका इतना भयाभय था कि मृतक और घायलों के क्षत-विक्षत शरीर के हिस्से पड़ोस की छतों पर गिरे. इसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पड़ोसियों की मानें तो कई बार इसकी शिकायत शाहगंज थाना में की गई थी, लेकिन उसके बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे पहले भी कई बार जनपद में धमाके हुए हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details