उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 21, 2020, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: दो कोरोना संक्रमित की मौत, 8 नए मरीज मिले

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार देर रात कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई. वहीं जिले में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1,132 हो गई.

8 नए संक्रमित मरीज  मिले
8 नए संक्रमित मरीज मिले

आगरा:जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के चलते एक महिला और एक वृद्ध की मौत हो गई. हालत बिगड़ने पर दोनों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों की मौत हो गई. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों के मौत का आंकड़ा 75 पहुंच गया. वहीं डीएम ने जिले में 8 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि की है.

जिले में कोरोना से अब तक 75 लोगों की मौत

डीएम ने बताया कि आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती 54 वर्षीय महिला को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. महिला को खून की कमी थी और वह लिवर संबंधी बिमारी से भी पीड़ित थी. मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हालत बिगड़ी और महिला की मौत हो गई. वहीं, अम्बेडकर नगर के 58 वर्षीय मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर एसएन कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई है. इसके साथ ही जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से 75 मरीजों की मौत हो चुकी है.

8 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

वहीं, डीएम प्रभु नारायण सिंह ने शनिवार देर रात 8 नए कोरोना संक्रमितों के मिलने की पुष्टि की. शनिवार को आई कोरोना की रिपोर्ट के मुताबिक आवास विकास कॉलोनी, गुंजन क्लब, वेस्ट अर्जुन नगर, आनंद विहार, नगला हवेली, जोगीपाड़ा और शाहगंज इलाके में संक्रमित मिले हैं. सभी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,132 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details