उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोटरसाइकिल और स्कूटी की भिड़ंत, 2 की मौत

By

Published : Feb 5, 2022, 10:53 PM IST

खंदौली के कस्बा में शनिवार की शाम करीब 4:00 बजे मोटरसाइकिल और स्कूटी की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. थानाध्यक्ष खंदौली विपिन गौतम ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

etv bharat
मोटर साइकिल और एक्टिवा की भिड़ंत

आगरा:जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना खंदौली के कस्बा में शनिवार की शाम करीब 4:00 बजे स्कूटी और मोटरसाइकिल की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, अन्य दो लोग घायल हो गए.

जिले की विधानसभा एत्मादपुर के कस्बा खंदौली में मोटरसाइकिल से जा रहे राजउद्दीन (18), विनय प्रकाश (22) और स्कूटी सवार नेहा और उसके पिता राजेंद्र की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. नेहा अपने पिता के साथ अलीगढ़ से आगरा की ओर जा रही थी तभी सामने से आ रही है मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई.

इसे भी पढ़ेंःउत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत

भिड़ंत की आवाज सुनकर आस-पास के राहगीर और ग्रामीण एकत्रित हो गए. घायल अवस्था में चारों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान विनय और राजेंद्र की उपचार के दौरान एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. थानाध्यक्ष खंदौली विपिन गौतम ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच रहे हैं. फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. 2 लोगों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details