उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 28, 2020, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: दवाओं की एमआरपी बढ़ाकर ऑनलाइन ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दवाओं की एमआरपी बढ़ाकर ऑनलाइन ठगी करने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में दवाओं के सैंपल भी बरामद किए हैं.

etv bharat
ऑनलाइन ठगी करने वाले दो गिरफ्तार.

आगरा: जिले में दवाओं की एमआरपी बढ़ाकर ऑनलाइन ठगी करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में दवाओं के सैंपल बरामद किए हैं. साथ ही गोदाम की भी जानकारी पुलिस को मिली है.

जानकारी देते एसएसपी बबलु कुमार .


जानकारी के अनुसार, थाना सिकंदरा पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि दो लोग कारगिल चौराहे पर स्थित भावना मल्टीप्लेक्स पर माय ऑपरेटर नाम से फर्जी कंपनी चला रहे हैं और दवाओं का दाम बढ़ाकर ऑनलाइन बेच रहे हैं. थाना पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर किया है.

दोनों के पास से कई तरह की सेक्स वर्धक दवाओं के सैंपल मिले हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि डिसीस केयर वर्ड नाम से कंपनी पर ऑनलाइन बुकिंग करते थे. इसके बाद आगरा की अजंता हेल्थ केयर, मित्तल फार्मेसिस्ट और जी फार्मा आगरा से दवाएं खरीदकर उसकी एमआरपी बदल कर उन्हें 10 से 20 गुना महंगे दामों पर बेचते थे. एसएसपी बबलु कुमार के अनुसार, आरोपियों के गोदामों की भी जानकारी हुई है. उन्होंने बताया कि मामले में शामिल अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details