उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा पंचायत चुनाव : चंदसौरा में मतपेटिका लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2021, 7:49 PM IST

यूपी के आगरा में पुलिस ने लूटी गई मतपेटिका के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है.

मतपेटिका लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार
मतपेटिका लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार

आगरा : जिले के थाना जगनेर क्षेत्र के गांव चंदसौरा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में हुए पथराव के बाद मतपेटिका लूट ली गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जगनेर पुलिस के अनुसार बीरो और करवा उर्फ नेमीचंद को पुलिस ने सरेंधी चौराहे से आगे यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पास से सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे पकड़ लिया. पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

से भी पढ़ें-20 मई तक बंद रहेंगे यूपी के सभी शिक्षण संस्थान

अब तक 38 लोग भेजे गए जेल

जगनेर प्रभारी निरीक्षक कुशलपाल सिंह ने बताया कि चंदासौरा में चुनाव वाले दिन मतपेटिका लूटकांड में पुलिस ने 36 आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया था. अब दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद यह आंकड़ा 38 हो गया है. बता दें कि बीते 20 अप्रैल को जगनेर पुलिस ने मुठभेड़ में कुंवरपाल सिंह को पकड़ लिया था. उसके पास से मतपेटिका को बरामद कर लिया गया था. लेकिन उसका साथी वीरो भाग गया था. दरअसल, ग्राम पंचायत चंदसौरा से प्रधानी पद के लिए 4 प्रत्याशी मैदान में थे जिसमें से आरोपी वीरो की पत्नी रेखा कुशवाह भी थी.

अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश जारी

प्रभारी निरीक्षक जगनेर कुशलपाल सिंह ने बताया कि बीते करीब पंद्रह दिन पूर्व हुई मुठभेड़ में कुंवरपाल के घुटने में गोली लगी थी जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. उसके कब्जे से मतपेटिका भी बरामद की गई थी. उसके साथ वीरो नाम का आरोपी भागने में सफल रहा था. पुलिस ने उसको उसके भाई समेत सोमवार को पकड़ लिया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details