उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'दिल चीर के देख' वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने, सुनिए पति-पत्नी की जुबानी

By

Published : Jun 22, 2021, 12:49 PM IST

पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो नें एक युवक अपनी पत्नी से प्रताड़ित होने की बात कहकर जान की दुहाई देते हुए भाग रहा था. इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया. इस वीडियो की सच्चाई अब सामने आई है.

'दिल चीर के देख' वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने
'दिल चीर के देख' वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

आगरा:सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी पत्नी से जान का खतरा बताते हुए भाग रहा था. यह खबर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई और लोगों ने इसे खूब शेयर किया. ईटीवी भारत की टीम ने इस वीडियो की पड़ताल की है. वायरल वीडियो के बारे में पता चला कि वीडियो में दिख रहा युवक एक यूट्यूबर है. उसका यूट्यूब पर एक चैनल भी है, जिस पर वह अपनी पत्नी के साथ फनी वीडियो बना कर अपलोड करता है. ईटीवी भारत की पड़ताल में पता चला कि यह वीडियो भी उसने सिर्फ लोगों को हंसाने के लिए बनाया था. इस वीडियो में जो भी बात कही गई है वह सिर्फ एक मजाक था.

'दिल चीर के देख' वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने
जानें पूरा मामला
दरअसल कालिंदी बिहार के रहने वाले 45 वर्षीय विनय तिवारी पेशे से थियेटर आर्टिस्ट हैं और अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिस पर वह कॉमेडी वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं और लोगों को हंसाते हैं. उन्होंने बताया कि 2009 में उन्होंने आगरा के कलाकृति थियेटर में काम करना शुरू किया, जहां पर वे शाहजहां के दरबारी की एक्टिंग किया करते थे. इस दौरान उन्होंने कई दरबारियों का रोल किया, जिसके उन्हें पैसे भी मिलते थे. कलाकृति में उन्होंने 9 साल लगातार काम किया, जिसके बाद वे अब अपनी खुद की कपड़े की दुकान चलाते हैं.
2 साल पहले बनाया था यूट्यूब पर चैनल
विनय तिवारी ने बताया कि उन्हें एक्टिंग का शौक शुरू से ही था. इसलिए उन्होंने करीब 2 साल पहले अपना यूट्यूब चैनल बनाया और समय मिलने पर फनी वीडियो बनाकर अपलोड करने लगे, जिसमें अब तक उनके करीब 2600 सब्सक्राइबर हो चुके हैं.
पत्नी के मना करने पर अकेले बनाया वीडियो
विनय ने बताया कि करीब एक महीने पहले वह घर पर अपनी पत्नी के साथ बैठे हुए थे और टीवी में गाना चल रहा था 'दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा'. इसी गाने से उन्हें इस वीडियो का आइडिया आया. उन्होंने अकेले ही आगरा के शाहदरा स्थित फ्लाईओवर पर दौड़ते हुए यह वीडियो बनाया और अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को मात्र 742 लोगों ने देखा है, जबकि उन्हें पता चला है कि किसी ने उनके वीडियो को डाउनलोड कर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया है, जहां इसके व्यूज मिलियन्स में पहुंच गए हैं, जिसकी वजह से अब वे चारों ओर फेमस हो गए हैं.




इसे भी पढ़ें:पत्नी से बोला पति- दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा...अब पड़े जान के लाले

विनय तिवारी द्वारा बनाए गए इस वीडियो को किसी व्यक्ति ने डाउनलोड कर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया, जिसके बाद लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो उन्हें लगा कि यह युवक सच में अपनी पत्नी से जान बचाकर भाग रहा है. इस युवक की मदद करने के नाम पर तमाम लोगों ने इस वीडियो को लगातार शेयर भी किया. साथ ही कमेंट में इस व्यक्ति की मदद करने की गुहार भी लगाई.

विनय तिवारी का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने यूपी पुलिस को भी जमकर टैग किया. पुलिस से इस युवक की जानकारी कर उसकी मदद करने की गुहार लगाई. जिसके बाद आगरा पुलिस ने उस युवक के बारे में पड़ताल करना शुरू कर दिया. पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली कि इस युवक ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर सिर्फ कॉमेडी करने के लिए बना कर अपलोड किया है, जिसके बाद पुलिस भी चैन की सांस ले पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details