उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

न्यू दक्षिण बाईपास से नीचे खाई में गिरा ट्रक, चालक घायल

आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र के न्यू दक्षिणी बाइपास पर भांडई गांव के पास हादसा हो गया. यहां एक बेकाबू ट्रक न्यू दक्षिणी बाईपास से नीचे खेतों में जा गिरा. जिसमें ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Nov 27, 2020, 2:40 PM IST

truck fell into a ditch
खाई में गिरा ट्रक

आगराःमलपुरा थाना क्षेत्र के न्यू दक्षिणी बाइपास पर भांडई गांव के पास हादसा हो गया. यहां एक बेकाबू ट्रक न्यू दक्षिणी बाईपास से नीचे खेतों में जा गिरा. ट्रक के गिरते ही चीख-पुकार मच गई. तेज धमाके की आवाज और चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने ट्रक के नीचे दबे ड्राइवर को बाहर निकाला. हादसे में ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया हो गया है.

बाईपास से खाई में गिरा ट्रक

बाईपास के नीचे खाईं में गिरा ट्रक

बैटरी और इनर्वटर लेकर ट्रक दिल्ली से झांसी जा रहा था. जैसे ही ट्रक न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित झरने के नजदीक पहुंचा, ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. इस हादसे में ड्राइवर ट्रक में फंस गया. जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया.

अनियंत्रित होकर खाई में पलटा ट्रक

ट्रक से इनवर्टर और बैटरी गायब
इनवर्टर और बैटरी से भरा ट्रक दिल्ली से झांसी जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही ट्रक हादसे का शिकार हो गया. इस दौरान जहां कई लोग ने ट्रक में फंसे ड्राइवर को बचाने में जुटे थे, तो कुछ लोगों ने हादसे का फायदा उठाकर ट्रक से इनवर्टर और बटरी चुरा ले गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details