उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2021, 8:10 AM IST

ETV Bharat / state

आगरा के NH-123 पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

यूपी के आगरा जिले में NH-123 पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया.

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

आगरा:विधानसभा खेरागढ़ के जगनेर थाना क्षेत्र में NH 123 पर ट्रक ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

पढ़िए पूरी खबर

घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है. धौलपुर भरतपुर एनएच 123 पर इंडियन ऑयल के ठाकुर फीलिंग स्टेशन से बाइक सवार मोटर साइकिल में पेट्रोल भरवाकर धौलपुर की ओर जा रहा था तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया. हादसे के बाद चालक ट्रक घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस भी आ गई और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति का नाम दिनेश लवानियां पुत्र जवाहर लाल लवानियां निवासी धौलपुर है. पुलिस ने घायल के परिजनो को सूचना दे दी है. गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने घायल को आगराा रेफर कर दिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है उसके चालक और मालिक का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details