उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 14, 2020, 12:12 PM IST

Updated : Jun 4, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा में 3 शातिर चोर गिरफ्तार, नकदी, आभूषण बरामद

यूपी के आगरा जिले में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से नकदी और आभूषण बरामद हुए हैं.

agra crime news
3 शातिर चोर गिरफ्तार

आगराः जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दिन में रेकी कर रात में चोरी करने वाले शातिर लुटेरे पुलिस के हाथ लगे हैं. पुलिस ने 3 चोरों के साथ 1 सुनार को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने तीन महीने के अंदर एक ही थाने में 6 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. आरोपियों के पास से लगभग 4 लाख रुपये की नकदी और आभूषण बरामद हुए है.

3 शातिर चोर गिरफ्तार

शहर के यमुना पार क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. इन चोरों के नाम राजू, बंटी, हरीश हैं. इनके पास से 3 लाख 80 हजार रुपये नकदी और चार लाख रुपये के करीब कीमत के आभूषण बरामद हुए हैं. आरोपियों पर 24 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. इनके साथ चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है.

चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के चोरों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी को जेल भेजा जा रहा है. इनके पास से तीन लाख 80 हजार रुपये और आभूषण बरामद किया गया है. ये सभी एत्माद्दौला क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दिये थे. इसके ऊपर कई मुकदमें दर्ज है.
बबलू कुमार, एसएसपी

Last Updated : Jun 4, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details