उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, पेड से टकराई बेकाबू कार, 3 की मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 3:51 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 7:12 PM IST

आगरा में सड़क हादसा
आगरा में सड़क हादसा

15:47 November 12

आगरा के फतेहाबाद-आगरा मार्ग पर सड़क हादसा हो गया. इस दौरान तीन की मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

आगरा में सड़क हादसा

आगरा: जनपद के फतेहाबाद थाना क्षेत्र (Fatehabad Police Station Area) में शुक्रवार रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा (Uncontrolled car collides with tree) गई, जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि, मरने वाले तीनों लोग फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले है

जानकारी के मुताबिक, आगरा जनपद के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में फतेहाबाद-आगरा मार्ग पर शुक्रवार की देर रात लगभग साढ़े 11 बजे पलिया गांव के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. मृतकों की शिनाख्त फिरोजाबाद निवासी इमरान, नासिर और जीवीं के रूप में हुई है, जो कि अपने किसी अन्य दोस्त से मिलने के लिए जा रहे थे.

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें-आगरा और रायबरेली में सड़क हादसा, 4 की मौत 14 घायल

Last Updated : Nov 12, 2022, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details