उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 2, 2019, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार सवार सभी लोग आगरा से लखनऊ जा रहे थे.

आगरा में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत.

आगरा: फतेहाबाद क्षेत्र मेंआगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया है. आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है.

सड़क हादसे में तीन लोगों की हुई मौत.
शनिवार को आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार थाना फतेहाबाद के रूपपुर गांव के पास हादसे का शिकार हो गई. कार आगे चल रहे ट्रक में अचानक टकरा गई. टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे के हिस्‍से के परखच्‍चे उड़ गए. आसपास के लोगों ने जब जोरदार टक्‍कर की आवाज सुनी तो मौके पर मदद के लिए दौड़े. राहगीरों ने पुलिस और एक्‍सप्रेस-वे कर्मियों को सूचित किया.

ये भी पढ़ें: आगरा: पत्नी की हत्या कर जलाया था शव, सास समेत पति गिरफ्तार

घायलों तक जब तक मदद पहुंच पाती तब तक कार सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने पहुंचकर हादसे में घायल दो लोगों को अस्‍पताल भिजवाया. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार में एक बच्‍ची भी थी. बच्‍ची को हल्‍की चोटें आई हैं. उसे प्राथमिक उपचार दिया गया है. हादसे के शिकार लोग इटावा जिले के भर्थना के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घायलों का इलाज चल रहा है. परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है.
-प्रभात कुमार, सीओ, फतेहाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details