उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 24, 2019, 2:42 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: एक ही गांव में चोरी की 2 वारदात से पुलिस के फूंल हाथ-पांव

उत्तर प्रदेश के आगरा में चोरों ने लाखों के जेवरात और दो हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब पूरा परिवार दूसरे कमरे में सो रहा था. सुबह जब परिवार वालों ने कमरे में बिखरा सामान देखा तो थाना पुलिस को सूचना दी.

चोरों ने लाखों के जेवरात किए पार.

आगरा:एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के खंदौली थाना क्षेत्र निवासी हरिओम सिंह चौहान के घर चोरों नें हाथ साफ किया. परिवार वाले दूसरे कमरे में सो रहे थे. तभी चोर चार से पांच लाख के जेवरात और दो हजार रुपये लेकर फरार हो गए. वहीं इसी गांव में चोरी का विरोध करने पर नकाबपोश बदमाशों ने वृद्ध दंपति के साथ मारपीट कर घायल कर दिया.

चोरों ने लाखों के जेवरात किए पार.

लाखों के जेवरात चोरी
विधानसभा एत्मादपुर के खंदौली थाना क्षेत्र के ग्राम बास मोहन सहाय निवासी हरिओम सिंह चौहान के घर लाखों की चोरी हुई. चार से पाच लाख के जेवरात और दो हजार नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया. जेवरात के साथ-साथ कीमती कपड़े भी चोरों ने नहीं छोड़े. पीड़ित परिवार दूसरे कमरे में सो रहे थे. सुबह जब परिवार जागा तो कमरे में बिखरा सामान देख पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित हरिओम सिंह ने थाना खंदौली में अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर दी है.

इसे भी पढ़ें:- आगरा: श्री राम बारात का होगा आयोजन, अनुमति के लिए एसडीएम से मिले आयोजक

वृद्ध दंपति से मारपीट
ग्राम बास मोहन सहाय में ही बदमाशों ने चोरी का विरोध करने पर वृद्ध दंपति के साथ मारपीट की. वृद्ध महिला के सिर और वृद्ध पुरुष के हाथ में चोट आई है. एक ही गांव में बदमाशों ने दो वारदात को अंजाम दिया है. सूचना पर थाना पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details