उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 10, 2020, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

ज्वेलर्स की दुकान में नकब लगाकर चोर चुरा ले गए आभूषण

यूपी के आगरा में चोरो नें नकब लगाकर सर्राफा की दुकान से ज्वेलरी चुरा ले गए. चोरों ने आलमारी में रखी आधा किलो चांदी और 7 ग्राम सोना चुरा ले गए. पुलिस ने सर्राफा व्यवसायी की तहरीर पर मामला की जांच शुरू कर दी है.

आगरा में ज्वेलर की दुकान में चोरी.
आगरा में ज्वेलर की दुकान में चोरी.

आगराः जिले एत्मादपुर कस्बा में स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में बुधवार रात को नकब लगाकर चोरों ने लाखों के जेवर चुरा ले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है. सर्राफा व्यवसायी ने बताया कि चोरों ने आधा किलो चांदी और 7 ग्राम सोना चुरा ले गए.

सीसीटीवी ले गए चोर
जिले के कस्बा एत्मादपुर स्थित खंदौली चौराहा स्थित बरहन रोड पर श्रीकृष्णा ज्वेलर्स की दुकान पर बुधवार रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरो ने दुकान के पीछे से दीवार काटकर चोरों ने अलमारी में रखे आभूषण चुरा ले गए. चोर चोरी के करने के साथ सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर भी अपने साथ ले गए. बरहन तिराहे निवासी सराफा व्यवसाई राजेंद्र पुत्र राम स्वरूप ने बताया कि बरहन रोड पर श्रीकृष्णा ज्वेलरी के नाम से दुकान है. वह बुधवार की शाम को दुकान बंद करके घर चले गए थे. इसी दौरान रात में चोरों ने दीवार काटकर आलमारी में रखे गहने चुरा ले गए.

आधा किलो चांदी और सात ग्राम सोना चोरी
बता दें कि डेढ़ वर्ष पहले भी सराफा व्यवसाई राजेंद्र सिंह से तिराहे पर आभूषणों से भरा थैला छीनकर बदमाश ले गए थे. उनका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा. बृहस्पतिवार सो गए सर्राफा व्यवसाई राजेंद्र सिंह में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. सर्राफा व्यवसायी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दुकान से करीब आधा किलो चांदी और 7 ग्राम सोना चोर चोरी कर ले गए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details