उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीसीटीवी में कैद चोर की करतूत, देखें कैसे चंद मिनट में ले उड़ा बाइक

आजकल चोर इतने शातिराना तरीके से चोरी को अंजाम दे रहे हैं कि उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस को जमकर पसीना बहाना पड़ रहा है. ताजा मामला आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र का है, जहां चंद मिनटों में देखते ही देखते चोर ने एक मोटकसाइकिल को पार कर दिया.

By

Published : Feb 6, 2021, 7:09 AM IST

सीसीटीवी में कैद चोर की करतूत.
सीसीटीवी में कैद चोर की करतूत.

आगरा: ताजनगरी के ताजगंज थाना क्षेत्र में एक होटल के पास खड़ी बाइक लेकर शातिर चोर फरार हो गया. चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर अब पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है. चोर की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सीसीटीवी में कैद चोर की करतूत.

दरअसल गुरुवार को ताजगंज थाना क्षेत्र के स्टार ऑफ ताज होटल के पास खड़ी बाइकों में से चोर एक बाइक के आस-पास घूमते हुए दिखाई देता है. फिर मौका देख कर एक बाइक को अपना निशाना बनाता है. इसके बाद चंद मिनटों में ही चोर बाइक में चाबी लगाकर तेजी से लेकर निकल जाता है. यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चोर की करतूत साफ दिखाई दे रही है.

वहीं एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने कहा कि यह मामला संज्ञान में आया है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. बहुत जल्द यह चोर पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details