उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 16, 2021, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

ज्वैलर्स की दुकान में लाखों के आभूषण चोरी

आगरा में थाना सदर के राजपुर चुंगी क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू के दौरान चोरों ने एक ज्वैलर्स के शोरूम को निशाना बनाया. चोर शोरूम का ताले काटकर अंदर दाखिल हुए ओर लाखों का माल लेकर चले गए.

ज्वैलर्स की दुकान में चोरी.
ज्वैलर्स की दुकान में चोरी.

आगरा: थाना सदर के राजपुर चुंगी क्षेत्र में गुरुवार रात नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर चोरों ने ज्वैलर्स के शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर शोरूम से चार लाख के आभूषण समेत चांदी के बर्तन लेकर भाग गए. घटना की जानकारी पर पुलिस ने शोरूम स्वामी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.


सीसीटीवी में कैद हुई घटना

शोरूम स्वामी केपी सिंह ने बताया कि चोरों ने बीती रात उनकी दुकान को निशाना बनाया. इसकी जानकारी उन्हें सुबह शोरूम खोलने पर हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शोरूम से फिंगरप्रिंट ओर फुटप्रिंट के साथ कई अन्य साक्ष्य जुटाए. वहीं, शोरूम में लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने में जुट गई है.

पढ़ें:प्रधान पद के प्रत्याशियों में चले ईंट-पत्थर, पुलिस पर भी बोला हमला

चोर दे रहे पुलिस को खुली चुनौती

चोर लगातार खाकी को चुनौती दे रहे हैं. रोजाना शहर में चोरी की घटना हो रही हैं. बीते दिनों सदर तहसील के सब रजिस्ट्रार के यहां से भी तकरीबन 4 लाख 67 हजार रुपये की चोरी हुई थी. इसमें पुलिस अब तक खाली हाथ है. वहीं, अब ज्वैलर्स के यहां हुई चार लाख आभूषण समेत चांदी के बर्तन की चोरी से पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details