उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व मजिस्ट्रेट के घर लाखों की चोरी

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के असोपा हॉस्पिटल स्थित ओम नगर कॉलोनी में सोमवार रात चोरों ने पूर्व मजिस्ट्रेट के घर धावा बोल दिया. चोर यहां से लाखों रुपये कैश समेत सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गए.

By

Published : Mar 2, 2021, 8:18 PM IST

घर में हुई चोरी
घर में हुई चोरी

आगरा: सिकंदरा थाना क्षेत्र के असोपा हॉस्पिटल स्थित ओम नगर कॉलोनी में सोमवार रात चोरों ने पूर्व मजिस्ट्रेट के घर में धावा बोल दिया. चोरों ने यहां से लाखों रुपये कैश समेत सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, पूर्व मजिस्ट्रेट अस्पताल में भर्ती हैं. वारदात वाले दिन उनकी पत्नी और उनका बेटा भी हॉस्पिटल में ही था. घर सूना देखकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

रात 12:30 बजे घर पर आया था बेटा

दरअसल, गैलाना रोड स्तिथ ओम नगर में पूर्व मजिस्ट्रेट सुधीर कुमार कुलश्रेष्ठ का निवास है. सुधीर कुमार को लंग्स में इन्फेक्शन होने की वजह से उनका इलाज कई दिनों से सिनर्जी हॉस्पिटल में चल रहा है. इसकी वजह से उनकी पत्नी और उनके बेटे का अस्पताल में आना-जाना लगा रहता है. सुधीर कुमार की पत्नी लता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि सोमवार शाम को वह और उनका बेटा अस्पताल में मौजूद थे. उसी समय कुछ सामान लाने के लिए उनका बेटा रात को करीब 12:30 बजे घर पर आया. उस समय घर में चोरी की वारदात नहीं हुई थी. वह घर में ताला लगाकर अस्पताल लौट आया. मंगलवार सुबह जब उनका बेटा करीब 6:30 बजे घर गया, तो वह देखकर हक्का-बक्का रह गया. उसने देखा कि घर के बाहर का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर के दरवाजों के लॉक टूटे हुए हैं. घर में सारा सामान बिखरा हुआ था. पीड़ित परिवार ने फौरन पुलिस को मामले की सूचना दी.

यह भी पढ़ें-बुर्का पहनकर खुद परिचित संग गई थी किशोरी, अपहरण के ड्रामे से उठा पर्दा


डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी पहुंची

पीड़िता ने बताया कि पति के इलाज के लिए करीब डेढ़ लाख रुपये घर पर अलमारी में रखे हुए थे. चोरों ने अलमारी से डेढ़ लाख रुपये और करीब 6 से 7 लाख की ज्वेलरी, लैपटॉप, कैमरा और कीमती सामान चोरी कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. साथ ही पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को मौके पर बुला लिया. हालांकि, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को घटनास्थल पर किसी भी अनजान व्यक्ति के फिंगर प्रिंट नहीं मिले हैं. फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details