उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, घायल अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 18, 2022, 9:57 AM IST

आगरा के कस्बा पिनाहट बाजार में ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. हादसे में 14 साल का एक किशोर घायल हो गया. पुलिस ने घायल को सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती करवाया था. लेकिन उसकी हालत बिगड़ने के चलते डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है.

etv bharat
गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती

आगरा:जिले के कस्बा पिनाहट बाजार में साइकिल सवार किशोर एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती करवाया. लेकिन उसकी हालत बिगड़ने के चलते डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया.

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट बाजार में गुरुवार शाम को एक सड़क हादसा हो गया. इसमें 14 साल का किशोर साइकिल से बाजार में सामान खरीदने आया था. तभी घर वापस लौटते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया. वहीं, घायल की चीख-पुकार सुनकर सभी ग्रामीण घटनास्थल पर इकठ्ठे हो गए.

लखीमपुर खीरी में दो बाइक की भिड़ंत, तीन लोगों की मौके पर मौत

हादसे में घायल अभिषेक थाना पिनाहट के छदामीपुरा गांव का निवासी है. वहीं, पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे ले लिया है. इस घटना से परिजनों में काफी आक्रोश है. फिलहाल अभिषेक का आगरा हायर सेंटर में इलाज जारी है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details