उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 9, 2023, 12:53 PM IST

ETV Bharat / state

Agra में दोस्त को बचाने के चक्कर में यमुना में डूबा किशोर, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

आगरा के यमुना में नहाते वक्त नदी में डूबते दोस्त को बचाने के चक्कर में एक किशोर डूब गया. किशोर अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नदी में नहाने गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगराःयमुना में डूबते दोस्त को बचाने के चक्कर में एक किशोर नदी में डूब गया. बुधवार को सिकंदरा कैलाश मंदिर घाट के पीछे होली खेलने के बाद कुछ बच्चे नहाने गए थे. नहाते-नहाते एक बच्चा नदी में डूबने लगा, जिसे बचाने के दौरान एक किशोर नदी के तेज बहाव में बह गया. हादसे की सूचना पर घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस से मदद मांगी, जिसके बाद पुलिस और गोताखोर ने किशोर की तलाश की.

सिकंदरा प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र की सब्जी मंडी समिति के पास मजदूर लटूरी सिंह का परिवार रहता है. उनका 16 वर्षीय पुत्र यशपाल दोस्तों के साथ यमुना घाट पर नहाने गया था. उसके साथ दो-तीन दोस्त भी थे. उन दोस्तों में से लव नाम का बच्चा नहाते-नहाते यमुना में डूबने लगा. उसे बचाने के लिए यशपाल ने यमुना में छलांग लगा दी. यशपाल थोड़ी-बहुत तैराकी जानता था. लेकिन यमुना के तेज बहाव में यशपाल बह गया. जबकि यमुना में डूब रहे लव को सुरक्षित बचा लिया गया. मौके पर पुलिस और गोताखोर यशपाल को खोजने में जुटे हैं.

यशपाल (फाइल फोटो)

पुलिस पर लापरवाही का आरोपःमामले में यशपाल के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाये. उनका कहना है कि हमने तत्काल पुलिस से मदद मांगी थी. जिसके बाद काफी देर बाद पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे. गोताखोर त्यौहार के कारण शाम को वापस लौट गए. पुलिस ने भी शाम को यशपाल की तलाश खत्म कर दी. अगर शाम को भी यशपाल को गोताखोर और पुलिस ढूंढती तो उसका कोई न कोई सुराग जरूर मिलता.

ये भी पढ़ेंःLucknow Crime News : मारपीट के बाद दो गुटों में ताबड़फोड़ फायरिंग, दो लोग हुए गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details