उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

35 सालों से नहीं है विद्यालय को जोड़ने वाला रास्ता, अध्यापक परेशान

यूपी के आगरा में थाना बरहन क्षेत्र के गांव खुशहालपुर में एक ऐसा स्कूल है. जहां वर्षों पहले बने विद्यालय को जोड़ने वाले सड़क का निर्माण अभी तक नहीं हुआ है. जिससे नौनिहालों और अध्यापकों को बारिश के दिनों में काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:51 AM IST

सड़क की समस्या से ग्रामीण परेशान.
सड़क की समस्या से ग्रामीण परेशान.

आगरा:जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना बरहन क्षेत्र के गांव खुशहालपुर में एक ऐसा स्कूल है. जहां वर्षों पहले विद्यालय का निर्माण तो हो गया, लेकिन स्कूल तक पहुंचने वाली सड़क का निर्माण अभी तक नहीं हो पाया है. जिससे नौनिहालों और अध्यापकों को बारिश के दिनों में परेशानियां झेलनी पड़ रही है.

जानकारी देते प्रधानाध्यापक.

बता दें कि ग्राम खुशहाल पुर विद्यालय जाने वाले अध्यापक और ग्रामीण पगडंडी से गुजरते है. जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में प्रधानाध्यापक विवेक आनंद शर्मा ने पत्र लिखकर ब्लॉक प्रमुख जगवीर सिंह तोमर को अवगत कराया.

प्रधानाध्यापक विवेक आनंद शर्मा ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय खुशहाल में 35 वर्ष बीत जाने के बाद भी यहां सड़क नहीं बनी है और न ही बिजली की भी कोई सुविधा है. विद्यालय में लगी समर्सिबल भी नहीं चल रही है पाती है, जिससे अध्यापकों और नौनिहालों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है.

इसे भी पढे़ं-मुख्य मार्ग गड्ढों और तालाब में तब्दील, राहगीर परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details