उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक: गुरु जी ने स्कूल को बना दिया मसाज सेंटर, देखें वीडियो

ये वायरल वीडियो विकास खंड अछनेरा के जूनियर विद्यालय का है. जिसमें सहायक अध्यापक के पद पर तैनात मुन्ना लाल छात्र से मसाज कराते हुए दिखाई दे रहें हैं. सवाल उठता है कि अगर गुरु जी ही शिक्षा के मंदिर को मसाज सेंटर बना देंगे...तो आखिर छात्रों के भविष्य का क्या होगा.

गुरु जी के मसाज कराने का वीडियो वायरल.

By

Published : Sep 29, 2019, 3:23 PM IST

आगरा:जिले के विकास खंड अछनेरा में मसाज कराते हुए एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक मुन्नालाल क्लास के अंदर छात्र से मसाज कराते हुए दिख रहे हैं, वहीं कुछ बच्चे शिक्षक के सामने बैठे हुए भी दिख रहे हैं. वायरल वीडियो उच्च माध्यमिक विद्यालय गुदा न्याय पंचायत पुरामना का बताया जा रहा है.

गुरु जी के मसाज कराने का वीडियो वायरल.

इस मामले में जब ग्राम प्रधान गया प्रसाद शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो की जांच होनी चाहिए. अगर वीडियो सही पाया जाता है तो आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

पढ़ें-आगरा: लेखपालों की हड़ताल से एत्मादपुर तहसील में कामकाज ठप

आरोपी शिक्षक ने मसाज कराते वायरल हो रहे वीडियो को फर्जी बताया है. वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं और ये वीडियो फर्जी है.

पूरे मामले में एसडीएम अरूण कुमार यादव का कहना है कि मुझे भी मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है. प्रथम दृष्टया ये वीडियो पिछले महीने का प्रतीत हो रहा है. मेरा अभी नया आगमन हुआ है, पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details