उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: दो साल से एक ही क्लास में पढ़ रहे छात्रों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक कॉलेज ऐसा भी है, जिसमें 2 वर्ष से छात्र एक ही क्लास में पढ़ रहे हैं. परीक्षा न होने के चलते छात्र-छात्राओं ने शनिवार को कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा काटा. इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने छात्र छात्राओं को शांत कराया.

By

Published : Oct 17, 2020, 6:58 PM IST

छात्रों ने किया हंगामा
छात्रों ने किया हंगामा

आगरा:एत्मादपुर थाना क्षेत्र का केवी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज हमेशा से विवादों में रहा है. वहीं इस बार बीएएमएस के छात्र-छात्राएं भी कॉलेज के रवैये से काफी परेशान हैं. क्योंकि छात्र-छात्राओं ने बीएएमएस की 2 वर्ष पढ़ाई की, लेकिन उनका रजिस्ट्रेशन न होने के चलते छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधकार में लटक गया है.

दरअसल, दो वर्ष से परीक्षा न होने के चलते कई बार कॉलेज प्रशासन के खिलाफ छात्र-छात्राओं ने उपजिलाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई भी संतुष्टदायक जवाब नहीं मिला है. इससे छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधकार में लटका हुआ है.

इसी को लेकर शनिवार को छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज गौरव वर्मा पीआरवी के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामला शांत कराया. छात्र-छात्राओं का गुस्सा बढ़ता देख कॉलेज प्रशासन ने एक बार फिर उन्हें आश्वासन दिया है कि मंगलवार को तीन छात्र कॉलेज प्रशासन के साथ लखनऊ जाएंगे, जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा.

बता दें कि नेशनल हाईवे स्थित केवी कॉलेज का मामला न्यायालय में मान्यता को लेकर विचाराधीन था. ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब कॉलेज का मामला न्यायालय में विचाराधीन था, तो कॉलेज प्रशासन में छात्र-छात्राओं के एडमिशन क्यों लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details