उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मॉडल स्कूल में प्रैक्टिकल देने आए छात्र की छत से गिरकर मौत

यूपी के आगरा में मॉडल स्कूल में प्रैक्टिल देने गए छात्र की बिल्डिंग की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 23, 2022, 5:49 PM IST

etv bharat
मॉडल स्कूल

आगराः जनपद के खंदारी स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के मॉडल स्कूल में छात्र की बिल्डिंग के छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि गांधी नगर का रहने वाला छात्र स्कूल के पास समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित आईएसएस कोचिंग और छात्रावास के छत से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मॉडल स्कूल.


मृतक छात्र के चाचा विनोद मिठास ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि बुधवार सुबह आठ बजे उनके बडे़ भाई ऋषभ को स्कूल के अंदर छोड़कर आए थे. ऋषभ का आज प्रैक्टिकल था. वहीं कुछ घंटे बाद स्कूल से उनके पास फोन आया कि उनका बच्चा स्कूल क्योंं नहीं आया. थोड़ी देर बाद उनके भाई-भाभी के पास फोन आता है कि उनका बच्चा लापता है, उसकी तलाश करें. बाद में फोन करके बताया कि सीधे एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी पहुंचे. मृतक के चाचा का आरोप है कि उनके भतीजे की हत्या की गई है. मृतक के चाचा का कहना है कि सुबह ऋषभ बिल्कुल स्वस्थ था. लेकिन अचानक ऋषभ की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया.

पढ़ेंः इटावा में ग्राम प्रधान को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं परिजनों के हंगामे पर एसपी सिटी विकास कुमार भी एसएन पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाते हुए निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details