उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जानें क्या है मामला

ताजनगरी के थाना जगनेर में शनिवार को कमरे में छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका हैं.

By

Published : Mar 12, 2022, 9:25 PM IST

etv bharat
छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

आगरा. ताजनगरी के थाना जगनेर में शनिवार को कमरे में छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. जानकारी पर पुलिस पहुंच गयी और जांच पड़ताल में जुट गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, जगनेर थाना क्षेत्र के मेन बाजार स्थित जनता कॉलोनी में एक किराए के कमरे में दो भाई रहते थे. दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. शनिवार को दोनों भाइयों ने खाना बनाकर खाया. बड़ा भाई बाहर चला गया. पीछे से छोटे भाई ने छत में लगे कुंडे से अपनी बेल्ट से फांसी लगा ली.

इसे भी पढ़ेंः बरेली:प्रेमिका से विवाद के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

थोड़ी देर बाद बड़ा भाई वापस आया तो देखा कि उसका भाई फांसी के फंदे से झूल रहा है. ये देखकर उसने घरवालों को सूचना दी. सूचना पर परिजन आ गए और पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके शव को फांसी के फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी जगनेर योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details