उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में फौजी के घर से चोरी बंदूक और जेवर बरामद, तीन चोर गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2023, 3:56 PM IST

आगरा पुलिस ने फौजी के घर चोरी की गई बंदूक और गहनों के साथ 3 चोरों को दबोच लिया. पुलिस इन शातिर चोरों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

आगरा पुलिस ने
आगरा पुलिस ने

आगरा:कागारौल थाना पुलिस को शुक्रवार की रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते माह फौजी के घर से नगदी समेत बंदूक और लाखों रुपये के आभूषण चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही चोरी का सामान भी बरामद कर लिया.

कागारौल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नारौल मंदिर तिराहे पर देर रात चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान 3 व्यक्ति पैदल आते दिखे. पुलिस ने तीनों लोगों को रोक लिया. पुलिस की तलाशी में आरोपियों के पास से एक तमंचा और एक लाइसेंसी बंदूक 12 बोर, 12 जोड़ी चांदी की पायल, 4 सोने की चूड़ियां बरामद हुई. 2 आरोपियों ने अपना नाम धर्मेंद्र और विक्रम निवासी गहर्रा कलां थाना कागारौल बताया. जबकि एक आरोपी ऋषि निवासी नगला सहाय थाना किरावली बताया.

आगरा डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी धर्मेंद्र और विक्रम ने बताया कि गांव पड़ौस निवासी वीरेश फौजी अपने परिवार के साथ खाटू श्याम के दर्शन करने गए थे. इसी दौरान सभी ने मिलकर रात्रि में मकान की दीवार फांदकर घर के अंदर पहुंच गए. सभी ने घर में रखा जेवरात और बंदूक लेकर फरार हो गए. इसके बाद सभी ने चोरी की बंदूक को ऋषि के घर पहुंचा दिया. अब सभी इस गहने को बेचने जा रहे थे. उन्होंने बताया कि चोर धर्मेन्द्र पर पहले से ही 3 मामले दर्ज हैं. चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र पांडेय, एसआई राजेश कुमार, एसआई शिराज हुसैन, हेड कांस्टेबल हरवीर, कांस्टेबल शाहरुख खान और मनीष कुमार रहे.

यह भी पढे़ं-हमीरपुर में लापता युवक का खेत में मिला अधजला शव, हत्या की अशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details