उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी और राजस्थान का इनामी बदमाश आगरा में गिरफ्तार...

By

Published : Dec 12, 2021, 7:05 PM IST

एसटीएफ ने 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को आगरा से किया गिरफ्तार. यूपी और राजस्थान के कई थानों में बदमाश पर दर्ज हैं कई मुकदमें.

यूपी और राजस्थान का इनामी बदमाश आगरा में गिरफ्तार
यूपी और राजस्थान का इनामी बदमाश आगरा में गिरफ्तार

आगरा :जिले के इरादत नगर थाना क्षेत्र में यूपी एसटीएफ ने 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश पर यूपी-राजस्थान के कई थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं.

एसटीएफ प्रभारी निरीक्षक यतीन्द्र शर्मा ने बताया कि एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश के दिशा-निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. बदमाश की मुखबिर से सूचना मिली थी. इनामी बदमाश का नाम देवेंद्र सिंह है, वह राजस्थान के धौलपुर जिले में कंचनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसटीएफ ने इरादत नगर पुलिस के साथ बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. जिसके बाद अजीता पुरा की पुलिया के पास बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किए गए बदमाश देवेंन्द्र पर आगरा के इरादत नगर थाने में आर्म एक्ट, लूट, गैंगस्टर का मुकदमा पंजीकृत है.

बदमाश यूपी और राजस्थान के धौलपुर के सीमावर्ती क्षेत्रों में लूट, अपहरण, चोरी, छिनैती जैसे अपराधों को अंजाम देता था. इसे पकड़ने के लिए पुलिस काफी समय से प्रयास कर रही थी. इनामी बदमाश को पकड़ने वाली टीम में एसटीएफ प्रभारी निरीक्षक यतींद्र शर्मा, दिनेश गौतम, ब्रजराज सिंह, बलदेव, पवन, प्रदीप और इरादत नगर थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह दहिया शामिल रहे.

इसे पढ़ें- सोनिया गांधी की सुरक्षा में चूक, बाइक सवारों ने किया सुरक्षा घेरे में घुसने का प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details