उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दूधिया को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे योगी सरकार के मंत्री

उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा कार्यकर्ता और पेशे से दूधिया को छुड़ाने के लिए समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश थाने पहुंच गए. इस बाबत मौके पर मौजूद सीओ सदर ने मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:40 PM IST

etv bharat
दूधिया को छुड़ाने के लिए पहुंचे राज्यमंत्री

आगरा: थाने में बंद भाजपा कार्यकर्ता और पेशे से दूधिया को छुड़वाने के लिए समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश थाने पहुंच गए. मामले में सीओ सदर विकास जायसवाल ने उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

दूधिया को छुड़ाने के लिए पहुंचे राज्यमंत्री.

नगर निगम की टीम ने मुस्तफा क्वार्टर का किया निरीक्षण
कोर्ट के आदेश के बाद नगर निगम की टीम ने भैंस के तबेलों के खिलाफ अभियान चला रखा है. उसी अभियान के तहत नगर निगम की टीम मुस्तफा क्वार्टर पहुंची थी. नगर निगम के पशु चिकित्साधिकारी योगेश शर्मा अपने साथ टीम लेकर गए तो सुल्तानपुरा के पास मुस्तफा क्वार्टर में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता अंकुर शर्मा के घर चार भैंसें मिलीं.

निगम की टीम ने दूधिया को किया गिरफ्तार
निगम की टीम ने अंकुर का चालान कर दिया और अंकुर ने तत्काल जुर्माना भर भी दिया. इस बीच अंकुर के पिता रामशरण ने बिना किसी नोटिस के निरीक्षण करने पर रोका तो निगम की टीम से कहासुनी हो गई. इसके बाद अंकुर और उनके पिता रामशरण को चौकी इंचार्ज आगरा कैंट दीपक थाने ले आए और हवालात में बंद कर दिया.

कार्यकर्ता को छुड़ाने पहुंचे राज्यमंत्री
भाजपा कार्यकर्ता के साथ ऐसा बर्ताव होने की जानकारी जैसे ही समाज कल्याण मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश को हुई तो वह समर्थकों के साथ सीधा थाने पहुंच गए. साथ ही मौके पर सीओ सदर विकास जायसवाल और एसीएम चतुर्थ भी पहुंच गए. मंत्री ने कहा कि बिना मुकदमा दर्ज किए किसी को हवालात में नहीं बंद किया जा सकता है. मंत्री का दबाव होने के बाद पुलिस ने दोनों को तुरंत रिहा कर दिया. मामले में डॉ. जीएस धर्मेश ने कार्रवाई की बात कही है.

इसे भी पढ़ें:- आगरा: डीएम और एसएसपी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details