उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटा ही निकला मां का हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Apr 16, 2021, 10:17 PM IST

आगरा के थाना बाह क्षेत्र में घर के बाहर सो रही महिला की 13 अप्रैल को सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके बेटे ने ही की थी.

बेटे ने की मां की हत्या.
बेटे ने की मां की हत्या.

आगराःजिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रुदमुली मिथिलेश देवी की सोमवार की रात को घर बाहर समर पंप बोरिंग खुदाई के घर की छत पर सोने गई थी. मंगलवार 13 अप्रैल को सुबह मिथिलेश देवी का शव खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा मिला था. धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी गई थी. इससे परिजनों सहित ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया था.

मृतका की फाइल फोटो.

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए विंदुबार जांच की. जांच में पुलिस को मृतका के छोटे बेटे प्रियांशू पर संदेह हुआ. इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई. उसने मां की हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया. थाना प्रभारी विनोद पवार ने बताया कि आरोपी शराब का सेवन करने का आदि है. इसी बात को लेकर मां बेटे में आए दिन कलह होती थी.

इसे भी पढ़ें- आगरा: फर्जी मतदान को लेकर 2 पक्षों में मारपीट और फायरिंग, मतपेटियां लूटी

घटना वाले दिन भी प्रियांशू ने शराब पी थी, जिसे लेकर मां ने इसको डांटा था. रात को जब बोरिंग का काम चल रहा था. तब इसने काम कर रहे बोरिंग वालों के साथ फिर से शराब पी, जिसे इसकी मां ने देख लिया. इस पर उन्होंने आरोपी को डांट दिया, जो इसे बुरा लगा और इसने देर रात सभी के सो जाने के बाद लोहे के सब्बल से मां के सिर पर वारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद इसने लोहे के सब्बल को पानी से धोकर रख दिया और जाकर सो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details