उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra Crime News: बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फैली सनसनी

By

Published : Mar 1, 2023, 10:07 PM IST

Updated : Mar 1, 2023, 10:57 PM IST

आगरा में बेटे ने मामूली बात को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच पड़ताल जारी है.

आगरा में बेटे
आगरा में बेटे

आगरा: जनपद के थाना जगनेर क्षेत्र में कलियुगी बेटा हैवान बन गया. लॉकर की चाबी नहीं देने पर मां को कमरे में बंद करके लाठी डंडों से पीटा और फिर पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

एसीपी महेश कुमार के मुताबिक, घटना देर शाम करीब साढ़े छः बजे के कस्बा जगनेर की है. 46 वर्षीय सुनीता देवी पत्नी सुभाष चन्द्र बिंदल घर पर अकेली थी. उसका बड़ा बेटा 25 वर्षीय शिवम उर्फ सैंकी आ गया और अपनी मां से लॉकर की चाबी मांगी. मां ने लॉकर की चाबी देने से मना कर दिया तो वह आग बबूला हो उठा और हैवान बन बैठा. मां को कमरे में बंद करके लाठी डंडों से पीटने लगा. मां चिल्ला रही, लेकिन बंद दरवाजे के कारण उसकी चीख बाहर नहीं निकल पाई. मां चीखती चिल्लाती रही और बचने की गुहार लगाती रही. लेकिन उसका मन नहीं भरा और मौत के घाट उतार कर फरार हो गया.

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया है कि बेटे ने अपनी मां पर कुछ फेंककर मारा. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें-Agra Rape News: शौच के लिए गई नाबालिग से युवकों ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

Last Updated : Mar 1, 2023, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details