उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 24, 2022, 8:22 PM IST

Updated : Aug 24, 2022, 8:48 PM IST

ETV Bharat / state

ड्रेस पहनकर स्कूल नहीं गया छात्र तो प्रबंधक ने उसे बेरहमी से पीटा

आगरा में एक स्कूल के प्रबंधक ने कक्षा 2 के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोप है कि छात्र स्कूल की ड्रेस पहनकर नहीं गया था, इसी वजह से प्रबंधक ने उसे पीटा है.

स्कूल प्रबंधक ने छात्र को बेरहमी से पीटा
स्कूल प्रबंधक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

आगरा :जनपद में एक स्कूल के प्रबंधक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोप है कि छात्र स्कूल की टीशर्ट पहनकर स्कूल नहीं गया था. इसी वजह से प्रबंधक ने छात्र की पिटाई की है. घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली कस्बे की है. घटना के बाद छात्र के परिजनों ने मलपुरा थाना पहुंचकर कार्रवाई की मांग की.

पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर मलपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह में FIR दर्ज करके छात्र को मेडिकल के लिए भेज दिया. पीड़ित छात्र के पिता साहब सिंह ने बताया कि उसका बेटा धनौली कस्बे के नगला भगत में राज पब्लिक उच्चतर माध्यमिक में कक्षा 2 का छात्र है. बुधवार को उसके बेटा मीतेश स्कूल की ड्रेस पहनकर नहीं गया था. इसी वजह से राज पब्लिक उच्चतर माध्यमिक के प्रबंधक यशपाल सिंह ने छात्र मीतेश को बेरहमी से पीटा है. मीतेश की दोनों बाजू पर चोट के निशान हैं.

स्कूल प्रबंधक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

मीतेश के पिता ने बताया कि स्कूल की छुट्टी के बाद एक अध्यापक उनके बेटे को घर छोड़ने आया था. उस समय मीतेश सहमा हुआ था, जब उससे कारण पूछा तो उसने स्कूल प्रबंधक द्वारा पीटने की बात बताई. छात्र ने परिजनों को बताया कि स्कूल में ड्रेस पहनकर न जाने की वजह से स्कूल के प्रबंधक ने उसे कक्षा से बाहर निकाल दिया और डंडे से पिटाई कर दी. डंडे से पीटने के कारण छात्र चोटिल हो गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. बाद में स्कूल के अध्यापकों ने छात्र को मेज पर लिटा दिया. कुछ समय बाद जब छात्र मीतेश को होश आया, तो स्कूल का एक अध्यापक उसे घर छोड़ने गया. छात्र ने जब मारपीट की पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, तो उन्होंने मलपुरा थाना पहुंचकर स्कूल के प्रबंधक यशपाल सिंह के खिलाफ तहरीर दी.

वहीं, इस मामले में आरोपी प्रबंधक यशपाल सिंह का कहना है कि बच्चा शरारती है. उसने स्कूल की ड्रेस नहीं पहनी थी, इसके अलावा वह स्कूली बच्चों से मारपीट करता है. इसी वजह से उसे डॉट-फटकार लगाई है. इस घटना के बाबत मलपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. बालक को मेडिकल के लिए भेज दिया है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

इसे पढ़ें- बांके बिहारी मंदिर में 2 लोगों की मौत मामले की जांच शुरू, पूर्व DGP सुलखान सिंह ने किया निरीक्षण

Last Updated : Aug 24, 2022, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details