उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Taj Mahotsav 2023: अवध में राम आए हैं.. साधो बैंड ने बांधा समां, शानदार प्रस्तुति पर झूमे दर्शक

By

Published : Feb 25, 2023, 9:49 AM IST

आगरा में में साधो बैंड ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. ताज महोत्सव के चलते शिल्पग्राम के मुक्ताकाशी मंच पर हर शाम महफिलें सज रही हैं.

etv bharat
आगरा ताज महोत्सव

ताज महोत्सव में साधो बैंड की प्रस्तुति.

आगराःइंटरनेशनल फेयर ताज महोत्सव में हर दिन नए रंग देखने को मिल रहे हैं. शिल्पग्राम में मिनी भारत नजर आ रहा है. मुक्ताकाशी मंच से कभी गीत-संगीत की महफिल सज रही है तो कभी हास्य व्यंग्य के कलाकार अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. शिल्पग्राम के मुक्ताकाशी मंच से शुक्रवार रात दिल्ली के लोक पॉप साधो बैंड के कलाकारों ने अपनी प्रभावपूर्ण प्रस्तुतियों से समां बांध दिया. बैंड के गायकों ने जब 'अवध में राम आए हैं' सुनाया तो श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए.

दिल्ली के साधो बैंड के आठ सदस्यीय दल ने शुक्रवार रात दस बजे मुक्ताकाशीय मंच पर पहुंचे. इसके बाद बैंड के गायकों ने एक के बाद एक बेहतरीन प्रस्तुति से सुरों की महफिल को यादगार बना दिया. साधो बैंड के गायकों ने तेरे नाम हमने किया है जीवन अपना सनम, तुम बिन जीना भी क्या जीना, सानू एक पल चैन न आवे, सजना तेरे लिए, सादगी तो हमारी जरा देखिए, सजा लो घर को गुलशन सा अवध में राम आए हैं, तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई और रामायण की चौपाइयां सुनाकर माहौल को भक्तिमय कर दिया.

इससे पहले वारसी ब्रदर्स की टीम ने शिल्पग्राम के मुक्तकाशी मंच से ओ राम जी पिया घर आया, छाप तिलकर सब छीनी रे मोसे नैना मिलाइके, दमादम मस्त कलंदर, ये हुस्न वालों, डगर पनघट की जैसे प्रसिद्ध प्रस्तुतियों से समां बांधा था. साधो बैंड के गायकों ने श्रोताओं की फरमाइश पर देर रात तक कई नगमें सुनाए. इसके अलावा मुक्ताकाशीय मंच पर शुक्रवार को गौतम तिवारी का शास्त्रीय गायन, संजय विश्वकर्मा, प्रेरणा, ललिता, रोहित राज, श्रेया शर्मा का गायन, नंदिनी शर्मा का फोक नृत्य की प्रस्तुति दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details