उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Accident in Agra: कोहरे की जद में आकर आपस में टकराए कई वाहन, कई लोग घायल

यूपी में घने कोहरे की जद में आकर आगरा दक्षिण थाना मलपुरा बाईपास में कई जगह आपस में टकराये वाहन. हादसे में पलटा एक कच्चे तेल से भरा टैंकर. हाइवे पर लगा 5 किमी लंबा जाम.

By

Published : Jan 14, 2022, 2:07 PM IST

Accident in Agra
Accident in Agra

आगराःयूपी में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. वहीं घने कोहरे की जद में आकर आगरा दक्षिण थाना मलपुरा क्षेत्र के बाईपास में कई जगह वाहन टकरा गये. इसमें कई लोग घायल हो गए. क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) पर कई बार फोन किया, पर नहीं लगा. लिहाजा चालक व परिचालक को 2 घंटे बाद निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया. वहीं लोगों को बचाने की जगह कैंटर से तेल लूटने में लोग जुटे रहे. दरअसल, हादसे में एक कच्चे तेल से भरा टैंकर पलट गया. लोग मदद करने की बजाए तेल लूटने में जुट गए. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका.

यह भी पढ़ें- यूपी मतदान से पहले जिलों में तैनात होंगे 2016 बैच के 2106 दरोगा!


जानकारी के अनुसार, बीती रात आगरा के थाना मलपुरा अंतर्गत न्यू दक्षिणी बाईपास पर एक ट्रक खराब हो गया था. सुबह घने कोहरे के चलते गुजरात से ग्वालियर कच्चा तेल लेकर जा रहा एक टैंकर पलट गया. इसके पीछे एक इको कार आकर टकरा गई और फिर मैक्स गाड़ी समेत कई वाहन आपस में एक के बाद एक टकरा गए. हादसे में टैंकर चालक आशु और क्लीनर कमल दोनों घायल हो गए और गाड़ी में ही फंस गए. दोनों राजस्थान जयपुर के निवासी हैं.

वहीं सड़क पर तेल फैलने पर लोग उन्हें बचाना भूलकर तेल लूटने की होड़ में लग गए. हादसे में लगभग 6 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने सभी का रेस्क्यू कर उन्हें इलाज के लिए भेज दिया है. इस दौरान हाइवे पर करीब 5 किमी लंबा जाम लग गया. गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

हादसे में इको कार सवार देवव्रत शर्मा को भी काफी चोट आई है. उन्होंने बताया कि वह बहन को छोड़ने के लिए जा रहे थे. कोहरे के चलते हादसा हो गया. इसके साथ ही एक टीवीएस बाइक सवार भी गंभीर घायल हो गया है. थाना प्रभारी अवनीश त्यागी के अनुसार वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाकर मार्ग पर यातायात शुरू करवा दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details