उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैंक लूट मामले में सरगना और उसके साथियों पर इनाम घोषित

By

Published : Feb 20, 2021, 12:37 AM IST

आगरा जिले के इरादतनगर में दिनदहाडे़ बैंक लूट की वारदात में शामिल गिरोह के सरगना मुकेश ठाकुर और उसके अन्य साथी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. एसएसपी ने मुकेश ठाकुर के साथ ही उसके अन्य साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

आरोपी
आरोपी

आगरा:इरादतनगर में दिनदहाडे़ बैंक लूट की वारदात करके फरार गिरोह के सरगना और साथी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. आगरा पुलिस और धौलपुर पुलिस मुकेश ठाकुर और उसके गिरोह की धरपकड़ में अभियान चला रही है. धौलपुर पुलिस ने मुकेश ठाकुर गिरोह के पांच हजार के इनामी बदमाश सहित चार को धर दबोचा. एसएसपी ने फरार सरगना मुकेश ठाकुर के साथ ही साथी मोनी और अजीत पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

ये भी पढ़े:सैफई से लूटी हुई कार आगरा में बरामद हुई

15 फरवरी को इरादतनगर थाना क्षेत्र के गांव खेडिया स्थित केनरा बैंक की शाखा में राजस्थान का गिरोह सरगना मुकेश और उसके दो साथियों ने दिनदहाडे़ फायरिंग करके लूट की थी. असलहे के बल पर गिरोह के सरगना मुकेश ठाकुर, मोनी और अजीत ने सुरक्षा गार्ड और बैंक मैनेजर को बंधक बनाया था. इसके बाद बैंक से करीब सात लाख रुपये लूटकर बाइक से फरार हो गए थे.

बदमाशों की सीसीटीवी से हुई पहचान
बैंक शाखा और अन्य जगह सीसीटीवी में कैद तस्वीरों से गिरोह के सरगना मुकेश ठाकुर, मोनी और अजीत की पहचान हुई. बैंक में लूटपाट से पहले गिरोह के सरगना ने आगरा के छत्ता में एक हत्या की सुपारी ली थी. सीसीटीवी फुटेज और खुफिया इनपुट के आधार पर आगरा पुलिस लगातार मुकेश ठाकुर और उसके अन्य साथियों की तलाश में लगी है. बैंक लूट की वारदात के पांच दिन बाद भी गिरोह का सरगना और उसके साथी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

बदमाशों पर इनाम घोषित
एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि इरादतनगर की बैंक शाखा से लूट में बदमाश मुकेश ठाकुर, उसके साथी मोनी और अजीत पर 25-25 हजार रुएये का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं. टीमों को अहम सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही मुकेश ठाकुर और उसके साथी पुलिस की पकड़ में होंगे.

धौलपुर पुलिस ने दी जानकारी
पड़ोसी जिला धौलपुर (राजस्थान) के एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि मुकेश ठाकुर और उसके गुर्गों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है. पुलिस टीम ने मुकेश ठाकुर गिरोह के पांच हजार के इनामी बदमाश रवि कुशवाह, हरिकिशन उर्फ जगरिया, अनिल ठाकुर और रविंद्र ठाकुर को दबोचा है. चारों से दो अवैध असलहा और 16 जिंदा कारतूस मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details