उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 13, 2020, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

यूपी के आगरा में थाना बरहन क्षेत्र के सेवरा पुलिया के पास घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाशों की एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश कालिया घायल हो गया. एक एसटीएफ और एक पुलिस का जवान भी घायल हुए. दोनों को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

etv bharat
पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़.

आगरा: जिले में थाना बरहन क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों की एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई. मामला रविवार की शाम का है, जब एसटीएफ और पुलिस की एक इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई जिसमें इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है. इसके अलावा एक एसटीएफ और एक थाना पुलिस का जवान भी घायल हुआ है.

एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कासगंज के बरहन थाना क्षेत्र का रहने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश बिल्लू उर्फ कालिया पुत्र इरफान उर्फ मुंशी सेवरा गांव के पास से गुजर रहा है. जिसके बाद थाना पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने बदमाश की घेराबंदी शुरू की. इस दौरान पुलिस को देखकर बदमाश ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. एनकाउंटर के दौरान करीब आधा दर्जन राउंड फायर हुए. इस दौरान पुलिस की गोली कालिया बदमाश के पैर में लगी और वह बाइक से गिर गया तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए आगरा अस्पताल भेज दिया है. तो वहीं एक एसटीएफ और एक पुलिस का जवान भी घायल हुआ है. इन दोनों को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. तो वहीं बदमाश के पास से एक बाइक और एक तमंचा बरामद हुआ है.

मुठभेड़ की सूचना पर एसपी देहात सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंचा गए. उन्होंने बताया कि पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी है जिस पर भैंस चोरी समेत कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details